The Night is over and the Sun has risen

THE NIGHT IS OVER AND THE SUN HAS RISEN !
रात समाप्त हुई और सूरज उग आया है
НОЧЬ ЗАКОНЧИЛАСЬ И СОЛНЦЕ ВОСШЛА!

AsiaPali Karma - Homecoming

AsiaPali Karma - Homecoming

Oh India !

हे भारत - मेरा भारत - मेरा जीवन - मेरा भाग्य! जया हे! आपको विजय - ओह शक्तिशाली राष्ट्र! विजय और समृद्धि!- एशिया पाली - Karma - एक प्राचीन आत्मा - भारत का एक पुत्र


Oh India - My India - My Life - My Destiny! Jaya Hey ! Victory to You - Oh Mighty Nation! Victory and Prosperity!
AsiaPali Karma - an ancient Soul - a Son of Bharat - India

IAF - So proud of our Indian Sons and Daughters

Friday, April 9, 2021

मेरी प्यारी - मेरी भारतीय राजकुमारी - मेरे दिल में दिन और रात के हिसाब से!



आपकी कभी भी मौजूदगी मेरे होने को भर देती है - मैं आपको अपनी बाहों में पकड़े हुए हूं - आपकी गर्मजोशी और कोमलता को महसूस करते हुए - आपकी खुशबू मुझे नशा देती है। हम समय और स्थान की अपनी भावना खो रहे हैं - हमारे आसपास की दुनिया को भूल रहे हैं। आपकी मीठी आवाज़ हमेशा मेरे साथ है, जब आप दूर हैं! आपकी खूबसूरत आँखें बहुत गर्म और प्यार करती हैं, आपके होंठ किसी भी चीज़ से अधिक मीठे हैं! एक साथ बिताए दुर्लभ सुनहरे घंटे हमारी यादों और दिलों में एक जीवन भर के लिए और परे हैं…। हम हमेशा साथ हैं, हमेशा .... कोई दूरी नहीं, कोई सांसारिक परिस्थिति हमें कभी अलग नहीं कर सकती!